Earnforex roboforex घोटाला


रोबोफोरेक्स समीक्षा साइट पर जाएं रोबोरोरेक्स से अब तक ईमेल की प्रतीक्षा की जा रही है अब तक वे बहाने के साथ एक ईमेल भेजने के बाद अब तक मुझे कोई जवाब नहीं मिला और मैंने अभी जीबीपी यूआईडी चार्ट में निवेश करने की जांच की और यह भी स्पष्ट रूप से दिखा रहा है कि यह 1.21800 के स्तर तक पहुंच गया है इसलिए मैं नहीं जानता क्यों केवल roboforex खिचड़ी भाषा यह देखने के लिए उम्मीद है कि वे देखेंगे और इसका समाधान करेंगे..अगर मैं नहीं सोचता हूं तो हम उन पर भरोसा कर सकते हैं .. जैसे ही वे इस मुद्दे को ठीक करते हैं, उन्हें यहां अपडेट करें। 12 जनवरी 2017 - कोई रेटिंग नहीं मुझे रोबोरोरेक्स से एक ईमेल मिला है कि मूल्य 1.2180 के स्तर तक नहीं पहुंचता है, जब एमटी 4 में स्पष्ट रूप से दिखाया जाता है कि कीमत 1.2181 तक पहुंच गई है और यह 1.2175 तक एक लंबी स्थिति है और किसी भी तरह के लंबे स्थिति सेट टीपी पर बंद होनी चाहिए अगर यह 1.2181 तक पहुंच जाए, क्योंकि मेरी टीपी 1.2180 थी लगता है जैसे कि मुझे कुछ बेवकूफ कारणों से मूर्ख बना दिया गया उम्मीद है कि वे इसे ठीक से जांचेंगे और कुछ करेंगे। 10 जनवरी, 2017 - 1 स्टार मुझे अपने खाते में 51 9 6801 के साथ कोई समस्या है। 10 जनवरी 2017 को मैं जीपीपी यूएसडी पर 1.2175 पर टीपी 1.2180 के साथ एक खरीद स्टॉप ऑर्डर देता हूं और मैं सोता हूं जब मैं जाग जाता हूं तो मेरी ऑर्डर ऑर्डर्स 1.21757 पर सक्रिय है, लेकिन फ्लॉप मेरे पास स्थित टीपी पर करीब 1.2180 है और एमटी 5 चार्ट में यह स्पष्ट रूप से देख सकता है कि कीमत 1.2181 पर आ गई है, लेकिन स्टिल ने मेरे टीपी के साथ मेरी ऑर्डर बंद नहीं किया। और फिर जीबीपी यूआईडी की कीमत नीचे गिर गई और मेरी सारी स्थिति को बंद कर दी और उस एक ऑर्डर के अपने खाता बीसीज़ को उड़ाया जिससे मुझे 110 खो बैठे और शेष पदों के कारण भी खो दिया। मैं लाइव चैट के साथ बात करता हूं और उन्होंने कहा कि वे कुछ भी नहीं कर सकते हैं और मैं टिकट बना रहा हूं और अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, अब मैं पूछना चाहता हूं कि मैं अपने सारे पैसे मिलूँगा क्योंकि मैं उस स्थान की वजह से खो गया हूं जो कि टीपी पर बंद नहीं हुआ। कृपया मुझे धन्यवाद करने के लिए आगे आएं कृपया एक बहुत धन्यवाद उत्तर दें प्रबंधक आरएफ द्वारा प्रस्तुत 12 जनवरी, 2017 प्रिय ग्राहक स्थिति के बारे में जवाब आपको टिकट में दिया गया है एचओके -956801 बीबीपीयूएसडी की बोली मूल्य। Didn039t आवश्यक स्तर (1.21800) तक पहुंचने के लिए अपने लाभ के आदेश को भरने के लिए कहा था जब स्थिति खुली थी, इस प्रकार आपके बाजार को सक्रिय करने के लिए कोई बाज़ार स्थितियां नहीं थीं आदेश और अपनी स्थिति को बंद करने के लिए आप ऐतिहासिक बोली की कीमतों और उनके न्यूनतम स्तर को देखने के लिए अपने टर्मिनल में GBPUSD. m मोमबत्तियों के ओएचएलसी मापदंडों की जांच कर सकते हैं। आधिकारिक वेबपेज Roboforex में भ्रामक जानकारी मेरा पसंदीदा दलाल दुर्भाग्य से कुछ समय पहले मुझे निराश किया था। मेरे पास एशियाई सत्र स्केलिंग के लिए ईसीएन-फिक्स स्प्रैडडेड खाते हैं। आधिकारिक वेबपेज में कोई सूचना नहीं है जो ब्रोकर को विशेष परिस्थितियों में फैलाने का अधिकार है। इसके बावजूद मैंने देखा कि एशियाई सत्र के दौरान दावा किए जाने से अधिक फैलता है। समर्थन ने मुझे बताया कि यह अल्पारी और उतार-चढ़ाव पर निर्भर करता है। मुझे थोड़ी चिंता थी क्योंकि प्रसार इस शैली में सफलता व्यापार के लिए महत्वपूर्ण कारक है। 14 अक्टूबर 2018 को व्यवस्थापक आरएफ ने उत्तर दिया: नमस्कार, किसी भी खाते के प्रकार में निश्चित फैलाव मूल्य निर्धारण का एक कृत्रिम तरीका है। निश्चित प्रसार की दरों को एक विशेष समय पर एक ब्रोकर के लिए उपलब्ध औसत तरलता दरों के आधार पर परिभाषित किया जाता है। आम तौर पर रात में अधिकांश उपकरणों की तरलता कम होती है। अनुबंध विनिर्देशों में हमेशा निश्चित फैलाव दर शामिल होती है, दलाल दिन की सबसे अधिक तरल अवधि (9: 00-22: 00) के दौरान एक ही स्तर पर उपलब्ध कराने के लिए तैयार है। इस अवधि के बाहर निश्चित फैलाव समान स्तर पर रह सकता है यदि तरलता यह अनुमति दे सकती है, अन्यथा वे बदलते हैं (नीचे की तरलता है, बड़ा फैलाव है) तरलता दर के अनुसार यह आइटम 6.6 के अनुसार वर्णित है। क्लाइंट एग्रीमेंट की और व्यापार की मानक शर्तों में व्यापार शर्तों के सामान्य प्रावधानों की आइटम 5 के अनुसार। ईमानदारी से, RoboForex बहुत अच्छा अनुभव मैं इस दलाल के साथ अब एक साल से अधिक के लिए कर रहा हूँ। यह दलाल सचमुच बहुत अच्छा है और अब तक मैं किसी भी समस्या का सामना नहीं कर रहा हूं। हालांकि सप्ताहांत में फ्लोटिंग फैल बहुत अधिक हो जाती है, लेकिन इसकी स्वीकार्यता के रूप में वे पहले से ही अपने नियमों में बताते हैं कि फैलता फैलते हुए सप्ताहांत और समाचारों का विस्तार हो सकता है। वापसी शीघ्रता से और आमतौर पर 2-3 घंटों के भीतर किया जाता है। लेकिन मैं उन स्वैप दरों के साथ उलझन में हूँ जो वे चार्ज करते हैं। मुझे 0.70 लॉट यूएससीएचएफ की लंबी स्थिति के लिए 0.07 का शुल्क लिया गया। मुझे पता नहीं है अगर यह सही है या नहीं चार्ज किया गया था इसके अलावा दलाल बहुत अच्छा है एक सामान्य प्रश्न - यूएसडीआईएनए पर कम amp लंबी पदों के लिए स्वैप दरें क्या हैं व्यवस्थापक आरएफ ने उत्तर दिया 11 अक्टूबर 2018: आपके द्वारा वर्णित हैलो USDCHF स्वैप 0.70 लॉट के लिए काफी कम दिखता है। किसी भी मामले में, यदि विस्तृत गणना की आवश्यकता है, तो आप हमें टिकट के माध्यम से पूछ सकते हैं कि आपको अपना खाता नंबर और स्थिति आईडी मिलती है ताकि हमें बारीकी से जांच कर सकें। यूएसडीआईएनआर के संबंध में- रोबोरॉफिक्स अब ट्रेडिंग के लिए इस मुद्रा जोड़ी प्रदान करता है। निष्ठा से, RoboForex मुझे लगता है कि यह एक अच्छा दलाल है, कम से कम मेरा अनुभव अच्छा था, वे साइप्रस पर आधारित हैं और विनियमित, अच्छा समर्थन एबीडी आसान वापसी (मैंने केवल स्कील का उपयोग किया है) मुद्रा की सीमा अच्छा है, लेकिन न ही 18 सितंबर, 2018 - 1 स्टार हाय, मैं आपको इस दलाल के साथ मेरा व्यक्तिगत बुरा अनुभव बताना चाहता हूं: वे जमा पर पैसे लेने के लिए बहुत तेज़ हैं, समस्याएं आती हैं जब आपको वापस लेना होता है: - मैंने वापस लेने की कोशिश की और पहली समस्या उन्होंने मुझे अस्वीकार कर दिया वापस लेने के कारण उन्होंने कहा कि बैंक कार्ड सत्यापित नहीं किया गया था, इसकी बहुत उत्सुक और अजीब बात है कि सत्यापन को बाद में वापस लेने की आवश्यकता है, जमा पर कोई क्रेडिट कार्ड सत्यापन की आवश्यकता नहीं है, अजीब है, उन्हें धन लेने के लिए तेज़ होना है -) - इसलिए मैंने लंबे समय तक नकली बैंक कार्ड सत्यापन प्रक्रिया: सत्यापन पूरा करने के लिए मुझे लगभग एक सप्ताह लग गए, मैंने बैंक कार्ड की स्कैन की प्रति भेजी, उन्होंने खारिज कर दिया क्योंकि पीछे की ओर हस्ताक्षर नहीं किया गया था, ठीक है, मैंने इसे हस्ताक्षर किया और फिर से स्कैन किया और फिर से फिर से भेजा, फिर फिर से अब क्योंकि स्कैन की गई प्रतिलिपि काला थीं और रंगों में नहीं थी, उन्हें काले रंग की प्रतिलिपि की आवश्यकता क्यों होती है अगर वैसे भी काले सफेद स्कैन की प्रतिलिपि पर भी महत्वपूर्ण जानकारी स्पष्ट होती है वैसे भी मैं फिर से स्कैन रंग की प्रतिलिपि फिर से भेजें - अंत में बैंक कार्ड सत्यापन पारित करने के बाद उन्होंने कहा कि वे आवश्यक वापसी, निष्कर्ष के लिए कार्ड पर धनवापसी कर चुके हैं। मैंने 24 अक्तूबर को वापस लेने का अनुरोध किया और अब 1 9 सितंबर को मैंने कोई पैसा वापस नहीं लाया था, लेकिन सौभाग्य से मैं बड़ी दलाली राशि जमा करने के लिए इतनी बेवकूफ नहीं थी, फिर भी इस दलाल से दूर रहने के लिए बेहतर होगा। व्यवस्थापक द्वारा जवाब आरएफ प्रस्तुत 21 सितंबर, 2018 प्रिय एंड्रिया आपने अपने ट्रेडिंग अकाउंट 8384 9 पर जमा करने के लिए 3085 के साथ समाप्त हुआ बैंक कार्ड का उपयोग किया है। क्लाइंट एग्रीमेंट के क्लॉज 13.3 के अनुसार हमें यह सत्यापित करना होगा कि आप इस बैंक कार्ड के मालिक हैं। आपके ट्रेडिंग खाते पर जमा स्वचालित रूप से ऑटोोडोजिट ऑप्शन द्वारा संसाधित किया गया था, इसलिए भुगतान विभाग आपके विथडल अनुरोध की समीक्षा पर बैंक कार्ड के सत्यापन के लिए कह रहा है। इसलिए, आपको उल्लेखित कार्ड के लिए बैंक कार्ड सत्यापन करने के लिए कहा गया था: my. roboforexenoperationsbank-cards कृपया ध्यान दें कि आपको रंग स्कैन की गई छवियों या चेहरों की तस्वीरें और दोनों कार्डों की पीठ पर अपलोड करने की आवश्यकता है। समाप्ति तिथि, कार्डधारक का नाम, और कार्ड नंबर (पहले 6 और अंतिम 4 अंक) बहुत स्पष्ट रूप से देखा जाना चाहिए। कार्ड को पीछे की ओर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता है, अन्यथा यह VisaMasterCard विनियमन के अनुसार अमान्य माना जाता है। रिफंड के संबंध में, भुगतान विभाग वर्तमान में भुगतान प्रणाली और वीज़ा से आधिकारिक पुष्टि के लिए प्रतीक्षा कर रहा है, कि धन वापसी सफलतापूर्वक की गई थी आपको जल्द ही एक टिकट में जवाब मिलेगा। कैल्विन केन्या। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX5 मंगलवार, 13 दिसंबर 2018 मुझे खुशी है कि मैं इस दलाल के साथ छोटी जमा राशि के लिए गया था। सबसे पहले मैंने बहुत कम नुकसान पहुंचाया लेकिन पहली बार मैंने एक लाभ कमाया और सिर्फ 10 अमरीकी डालर वापस लेने की कोशिश की, मुझे 10 दिन इंतजार करने के लिए कहा गया। 13 दिनों के बाद, मैंने उनके साथ एक शिकायत दर्ज की, जिस पर उन्होंने जवाब दिया और मुझे एक एआरएन कोड दिया। मुझे अभी तक चार महीनों में धन मिलता है। मैंने अपनी गतिविधि को उनके साथ निलंबित कर दिया और मेरे अकाउंट मैनेजर ने मेरे निमंत्रण के कारणों की जांच करने के लिए मुझे परेशान नहीं किया। इसका मतलब यह है कि खाता प्रबंधक भी वास्तविक नहीं हैं, या वे सिर्फ आलसी हैं। आधार वस्तु यह है कि, यह कंपनी किसी भी भरोसे के लायक नहीं है प्रबंधक आरएफ रूसी संघ। मंगलवार, 21 जून, 2018 प्रिय मसूद हुसैन निधि आपके खाते में 2774725 में स्थानांतरित कर दी गई थी। यह जानकारी हमेशा शेष ऑपरेशन की टिप्पणी में पाई जा सकती है। कृपया कंपनी के बारे में झूठे और भ्रामक बयान फैलाने से बचें। मसूद हुसैन पाकिस्तान। ट्रेडिंग अकाउंट 5XXXXX3 बुधवार, 15 जून 2018 मैं एक ब्रोकर रोबॉक्स के बारे में बात करने के लिए हूं। मेरी रोबोफ़क्स खाता संख्या 5161813 है। यह ब्रोकर सबसे खराब दलाल है मैंने देखा है कि उन्होंने अपना लाभ और अपना खुद का निवेश खाया है और साथ ही मैं 3k और i 6k अर्जित किया लेकिन अब यह दलाल मुझे मेरा लाभ नहीं दे रहा है और न ही मेरे पास कुछ दिनों का समय है और अब भी मैं वापसी की प्रतीक्षा कर रहा हूं। यह गंदी और बेईमान दलाल ने किसी और खाते में मेरे धन हस्तांतरित किए और अब कह रहे हैं कि हम कुछ भी नहीं कर सकते यहां तक ​​कि उनके पास कोई विनियमन नहीं है इसलिए मैं अपने फंडों का दावा वापस कर सकता हूं। मैंने इस तरह की बुरे ब्रोकरेज कभी नहीं देखा है उन्होंने मेरे सामने मेरे धन को खा लिया है और अब वे सिर्फ मुझे लंगड़ा बहाने दे रहे हैं। बात यह है कि मैं कुछ भी नहीं कर सकता, मुझे नहीं पता है कि कहां जाना है और मेरे पास धन वापस जाना है मैं यहाँ अन्य लोगों के लिए लिख रहा हूं। रोबो विदेशी मुद्रा के साथ व्यापार का संचालन मत करना यह दलाल घोटाले दलाल है, वे सिर्फ जमा करना चाहते हैं, अगर आप उनके साथ प्रबंधक आरएफ को पैसे दे रहे हैं तो वे कोई भी वापसी नहीं करेंगे। रूसी संघ। मंगलवार, 17 नवंबर, 2018 कंपनी लाइफ अकाउंट्स क्लाइंट फंड्स के साथ ब्लॉक नहीं करती है कृपया, अपना खाता नं। प्रदान करें यहां या हमारे लाइव सहायता से संपर्क करें और हम जांच करेंगे।

Comments